अमेठी से लड़ना चाहते थे चुनाव... रॉबर्ट वाड्रा ने किया इमोशनल पोस्ट, पढ़ें क्या-क्या लिखा

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने लोकसभा चुनाव के बीच एक इमोशनल पोस्ट किया है। रॉबर्ट का यह पोस्ट कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से नामांकन के बाद आया है। इस पोस्ट में उन्होंने राजनीति की ताकत और परिवार के स

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने लोकसभा चुनाव के बीच एक इमोशनल पोस्ट किया है। रॉबर्ट का यह पोस्ट कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से नामांकन के बाद आया है। इस पोस्ट में उन्होंने राजनीति की ताकत और परिवार के संबंधों का जिक्र किया है। माना जा रहा है कि रॉबर्ट वाड्रा का यह पोस्ट अमेठी से टिकट नहीं मिलने के बाद की अभिव्यक्ति है। पोस्ट में रॉबर्ट ने जनता के समर्थन और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया भी अदा किया है। दरअसल रॉबर्ट वाड्रा अमेठी के अमेठी से चुनाव लड़ने की अटकलें काफी तेज थी। उनके नाम के अमेठी में पोस्टर तक लग गए थे।

रॉबर्ट ने पोस्ट में क्या लिखा?

रॉबर्ट वाड्रा ने पोस्ट में लिखा, राजनीति की कोई भी शक्ति, पद हमारे परिवार के बीच नहीं आ सकता। हम सभी अपने महान राष्ट्र की जनता और जनता की बेहतरी के लिए हमेशा काम करेंगे, करेंगे और करते रहेंगे। आपके समर्थन और शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद। रॉबर्ट ने आगे लिखा कि मैं सदैव अपनी जनसेवा के माध्यम से यथासंभव लोगों की मदद करूंगा। इससे पहले रॉबर्ट वाड्रा का टिकट कटने पर बीजेपी की तरफ से तंज भी कसा गया था। पार्टी का कहना था कि वाड्रा परिवार को किनारे लगा दिया गया है।

vadra
robert fb


अमेठी की जनता हमारे लिए लड़ रही चुनाव, नामांकन दाखिल करने के बाद आई केएल शर्मा की पहली प्रतिक्रिया

अमेठी में गैर-गांधी पर भरोसा

लोकसभा चुनाव में यूपी से कांग्रेस ने आखिरी दिन अमेठी और रायबरेली से अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। कांग्रेस ने अमेठी से पार्टी के करीबी रहे किशोरी लाल शर्मा को टिकट दिया। वहीं, रायबरेली से राहुल गांधी ने खुद चुनाव लड़ने का फैसला किया। पार्टी ने रायबरेली में सोनिया गांधी की विरासत को राहुल को सौंप दी। वहीं, पार्टी ने अमेठी से अपने परिवार के किसी व्यक्ति को टिकट देने के बजाय गैर-गांधी को चुनाव लड़ाने की रणनीति पर आगे बढ़ने का फैसला किया। दरअसल, प्रियंका गांधी भी खुद भी अमेठी या रायबरेली से चुनाव लड़ने को इच्छुक नहीं थीं।

राहुल गांधी को आखिर अमेठी छोड़ रायबरेली क्यों आना पड़ा? कांग्रेस की इस रणनीति की इनसाइड स्टोरी

रॉबर्ट वाड्रा के लग गए थे पोस्टर

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा अमेठी से चुनाव लड़ने की अटकलें थीं। बीते दिनों रॉबर्ट वाड्रा ने राजनीति में आने के संकेत भी दिए थे। उन्होंने कहा था कि वो और उनका परिवार देश के विकास में जीजान से लगा हुआ है। ऐसे में अगर उन्हें देश के विकास में योगदान देने का मौका मिलेगा, तो वो अपने आपको भाग्यशाली समझेंगे। इसके बाद से माना जा रहा था कि वो बीजेपी की स्मृति ईरानी के खिलाफ अमेठी से ताल ठोक सकते हैं। अमेठी में तो रॉबर्ड वाड्रा को लेकर पोस्टर तक लग गए थे। पोस्टर में कहा गया था कि 'अमेठी की जनता करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार, निवेदक अमेठी की जनता। यह पोस्टर अमेठी कांग्रेस कार्यालय, गौरीगंज कांग्रेस कार्यालय, हनुमान तिराहा, स्टेशन तिराहा और स्टेशन पर लगाए गए हैं। इसके बाद से माना जा रहा था कि रॉबर्ट की राजनीति में एंट्री तय है।

राहुल गांधी, प्रियंका ने कैसे अमेठी, रायबरेली सीट पर दूर की कांग्रेस की मुश्किल? पढ़े इनसाइड स्टोरी

स्मृति ईरानी ने किया था वार

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में चुनावी सभा को संबोधित करने के क्रम में रॉबर्ट वाड्रा पर निशाना साधा था। स्मृति का कहना था कि पहले कांग्रेस के लोग राहुल गांधी की मांग कर रहे थे, लेकिन अब ये लोग जीजाजी की मांग कर रहे हैं। अमेठी की जनता को एक बात समझ लेनी चाहिए कि अगर जीजाजी यहां आते हैं, तो आप लोगों को अपने कागज छुपाने होंगे। जीजाजी की नजर जगदीशपुर पर है। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि अमेठी में जीजा हो या साला, हर वोटर मोदी का मतवाला है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Haryana News: अवतार भड़ाना ने थामा कांग्रेस का हाथ, राजनीतिक दल बदलने में माने जाते हैं माहिर

राज्य बयूरो, चंडीगढ़। हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजसथान की राजनीति में सक्रिय रहे फरीदाबाद के पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना (Avtar Singh Bhadana) शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी दीपक बाबरिया ने नई दिल्ली में अवतार भ

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now